महिला की मौत पर गुस्साए लोगों ने बस में लगाई आग, मची अफरातफरी

387 By 7newsindia.in Wed, Oct 10th 2018 / 12:32:08 कानून-अपराध     

सर्वेश त्यागी
भिण्ड । शहर के देहात थाना क्षेत्र के अटेर रोड इलाके में एक 55 वर्षीय महिला को एक बस के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए कुचल दिया। हादसा बुधवार की शाम करीब 5.30 बजे का बताया गया है। जिससे गुस्साए लोगों ने पहले सड़क पर जाम लगा दिया उसके बाद कुछ उपद्रवियों ने बस में आग लगा दी। जिससे बस जलकर खाक हो गई। जैसे ही बस में आग लगने की सूचना पुलिस को मिली तो एसपी और एडिशनल एसपी एक सैकड़ा जवान और फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाइश दी।
जानकारी के अनुसार रामवीर की पत्नी तहसीलदार ओझा निवासी अटेर रोड सड़क पार कर रही थी तभी बस के चालक ने महिला को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई।
दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने न केवल सड़क पर जाम लगा दिया बल्कि यात्री बस में आग लगा दी। हालांकि आग लगाने से पहले बस में सवार यात्रियों को नीचे उतार दिया गया था।
बस दिल्ली के लिए जा रही थी। घटना की सूचना के उपरांत मौके पर पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गुरचरण सिंह के अलावा सीएसपी और दोनों थानों के टीआई सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था।
पुलिस दल में समय पर बिगड़ती स्थिति को नियंत्रित करते हुए शव को पीएम के लिए भिजवा दिया और लोगों को समझाइश देने के बाद रवाना कर दिया।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर