बोलेरो पलटने से एक महिला सहित चार लोगों की मौत, 37 घायल

511 By 7newsindia.in Tue, Jan 9th 2018 / 20:43:46 कानून-अपराध     
उज्जैन  : उज्जैन से करीब 60 किलोमीटर दूर बड़नगर तहसील स्थित भाट पचलाना पुलिस थानांतर्गत ग्राम रूनिज़ा में आज खचाखच भरी बोलेरो टायर पंक्चर होने के बाद पलट गई जिससे उसमें सवार एक महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई और 37 अन्य व्यक्ति घायल हो गये।
भाट पचलाना पुलिस थाने के उप निरीक्षक एस एस मुजाल्दा ने बताया, ‘‘ग्राम रूनिज़ा में पेट्रोल पंप के पास बोलेरो का आगे का एक टायर पंक्चर हो गया, जिससे चालक ने वाहन पर संतुलन खो दिया और वाहन पलटी खाकर सड़क से नीचे गड्ढे में उतर गया।’’ उन्होंने कहा कि इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 37 अन्य व्यक्ति घायल हो गये।  एक लोडिंग वैन में सवार थे 65 लोग, एक्सीडेंट में 4 की मौत और 44 घायल
मुजाल्दा ने कहा कि मृतकों की पहचान अंकित (15), शंभु (35), कन्हैया लाल (50), एवं शांति बाई (55) के रूप में हुई है। ये सभी स्थानीय थे।
उन्होंने बताया कि घायलों में से नौ लोगों को उज्जैन में, छह को इंदौर में और बाकी लोगों को बड़नगर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मुजाल्दा ने कहा कि हादसे के वक्त 14 सीटों की क्षमता वाली इस बोलेरो में चालक सहित 41 लोग सवार थे। ये सभी लोग मज़दूरी के लिए बिरमावल से रूनिज़ा जा रहे थे। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के ग्रामीण इलाकों में जीपें अमूमन खचाखच भरी चलती हैं और यात्रियों को बोनट एवं छत पर बैठकर भी ले जाते हुए देखा जा सकता है। मुजाल्दा ने कहा कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और विस्तृत जांच जारी है।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर