Journalism student rape केस : क्राइम ब्रांच की एएसपी के बयान दर्ज...

572 By 7newsindia.in Tue, Mar 6th 2018 / 13:55:39 कानून-अपराध     

रश्मि मिश्रा ने अपने बयानों कहा है कि उन पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं. उन्होंने जो किया, कानून के दायरे में रहकर किया
एसआईटी की एएसपी ऋद्धा जोशी ने महिला थाने बुलाकर दो घंटे तक रश्मि मिश्रा से पूछताछ करते हुए बयान दर्ज किए

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बहुचर्चित हेमंत कटारे मामले में जर्नलिज्म की स्टूडेंट पर ब्लैकमेलिंग की एफआईआर दर्ज करने के बाद आरोपों में घिरी क्राइम ब्रांच की एएसपी रश्मि मिश्रा के बयान दर्ज किए गए.

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="hi"><p lang="hi" dir="ltr">जर्नलिज्म स्टूडेंट रेप केस: क्राइम ब्रांच की एएसपी के बयान दर्ज <a href="https://t.co/tu2nBkG1mo">https://t.co/tu2nBkG1mo</a></p>&mdash; ETV MadhyaPradesh (@ETVMadhyaprades) <a href="https://twitter.com/ETVMadhyaprades/status/970936491751833600?ref_src=twsrc%5Etfw">6 मार्च 2018</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

एसआईटी की एएसपी ऋद्धा जोशी ने महिला थाने बुलाकर दो घंटे तक रश्मि मिश्रा से पूछताछ करते हुए बयान दर्ज किए. रश्मि मिश्रा ने अपने बयानों कहा है कि उन पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं. उन्होंने जो किया, कानून के दायरे में रहकर किया.

बता दें कि क्राइम ब्रांच ने विधायक हेमंत कटारे की शिकायत पर 24 जनवरी को जर्नलिज्म की स्टूडेंट के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की एफआईआर दर्ज उसे पांच लाख रुपए लेते गिरफ्तार किया था. इसके बाद स्टूडेंट द्वारा जेल से भेजे गए एक आवेदन पर 2 फरवरी को महिला थाना पुलिस ने कटारे के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज की थी. साथ ही छात्र की शिकायत पर बजरिया थाने में अपहरण की एफआईआर दर्ज हुई थी.

रेप की एफआईआर में छात्रा ने कहा कि उसने एएसपी मिश्रा को हेमंत कटारे के बारे में बताया था, लेकिन उसकी बात को नजर अंदाज कर क्राइम ब्रांच में उसका माफीनामा वाला झूठा वीडियो बनाया गया और आनन-फानन में कार्रवाई कर जेल भेज दिया. इस पूरे मामले की जांच एसआईटी कर रही है.

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर