पुलिस की गुंडागर्दी, दुकान में घुसकर मारपीट के विरोध में बाजार बंद

465 By 7newsindia.in Sun, Jan 14th 2018 / 13:48:43 कानून-अपराध     
जबलपुर। संस्कारधानी में आज एक बार फिर पुलिस की गुंडागर्दी सामने आई है जहाँ डायल 100 में तैनात एक आरक्षक ने दूकान में घुसकर न सिर्फ मारपीट की बल्कि महिलाओ को भी पीटा। इतना ही नही दूकानदार को पीटते हुए उसे कैंट थाने लाया गया। पुलिस की इस गुंडागर्दी के खिलाफ पूरा सदर बाजार लामबंद हो गया है और पूरे मार्किट को बंद किया गया है।
बाजार के समर्थन में कैंट विधायक अशोक रोहाणी सहित अन्य दल के लोग भी आ गए है।हालात बिगड़ते देख मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। दर्शल मोंटी कार्लो दूकान में कल रात शो रूम संचालक को डायल 100 में पदस्थ आरक्षक ने मामूली बात पर थप्पड़ मार दिया ,जिसके चलते सिपाही को दूकान से कर्म ने जबरन बाहर कर दिया। ड्राइवर ने सोचा कि आरक्षक के साथ मारपीट हुई है, जिसके चलते कैंट थाने से ओर पुलिस बल बुलाया गया । जिसके बाद पुलिस ने दूकान में जमकर तोड़फोड़ करते हुए महिलाओ बच्चो सबको मारा और दूकान संचालक को मारते हुए थाने लाया गया। 
हंगामे की खबर विधायक अशोक रोहाणी,एम आई सी सदस्य कमलेश अग्रवाल को लगी और कई भाजपा नेता कैंट थाने पहुँच कर पुलिस की गुंडागर्दी का विरोध किया। रातभर हुए हंगामे के बाद आज व्यापारियों ने सदर बाजार को बंद करने का ऐलान किया। हालांकि मामला बिगाड़ते देख आरोपी आरक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी गई है।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर