MP के PWD मंत्री रामपाल सिंह की बहू ने किया सुसाइड

619 By 7newsindia.in Sat, Mar 17th 2018 / 18:14:07 कानून-अपराध     

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री रामपाल सिंह की बहू प्रीति सिंह द्वारा आत्महत्या करने का कथित मामला सामने आया है। रामपाल सिंह के बेटे ने युवती से आर्य समाज मंदिर में वर्ष 2017 में शादी की थी। इस मामले में पुलिस द्वारा किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की जा रही है।इसके साथ ही सोशल मीडिया पर युवती का एक सुसाइड नोट वायरल हो रहा है।
जानकारी के अनुसार मृतक युवती मंत्री रामपाल सिंह के बेटे गिरिजेश प्रताप सिंह की पत्नी है।दोनों ने आर्य समाज मंदिर से विवाह किया था । मिली जानकारी के मुताबिक मंत्री रामपाल की बहू प्रीति रघुवंशी अपने पति गिरिजेश प्रताप सिंह की दूसरी शादी तय होने से नाराज थी। मंत्री रामपाल सिंह ने हाल ही में अपने बेटे की सगाई इंदौर में की थी इसके बाद से पूर्व पत्नी नाराज थी और कई दिनों से परिवार में विवाद की स्थिति बनी हुई थी। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। ना ही पुलिस से की ओर से अभी कोई मामला उजागर किया है।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि युवती के पास से एक सुसाइट नोट भी बरामद होने की सूचना है हालांकि पुलिस ने इसकी अधिकृत रूप से पुष्टि नहीं की है। वही जब इस संबंध में मंत्री से जानकारी लेने की कोशिश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो सका है। बताया गया कि इस हाई प्रोफाइल मामले में पुलिस बुरी तरह उलझी हुई है। मृतक युवती प्रीति सिंह के परिजनों के पास युवती और मंत्री के बेटे की शादी की फोटो और कई प्रमाण मौजूद है| वहीं मृतिका के भाई  नीरज रघुवंशी का आरोप है कि मंत्री के बेटे ने उसकी बहन से शादी की थी और पैसे देने का लालच देकर मामले को दबाने को कहा था|।
मंत्री ने किया सम्बन्ध से इंकार
वही जब इस संबंध में मंत्री से जानकारी ली गई तो उन्होंने इस महिला से उनके परिवार के किसी भी समबन्ध से इंकार किया है| उनका कहना है कि आत्महत्या की घटना दुखद है, लेकिन उनका इस महिला से कोई सम्बन्ध नहीं है और उनके परिवार की भी वो सदस्य नहीं हैं, और न ही उन्होंने कभी इस महिला को देखा है |

 

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर