रसूकदार और दिग्गज नेता के भतीजे ने लड़की का रेप का उसका वीडयो शोशल मीडिया पर वायरल किया

559 By 7newsindia.in Wed, May 2nd 2018 / 07:50:34 कानून-अपराध     

सर्वेश त्यागी
दतिया । सवा साल तक एक नाबालिग लड़की के साथ एक युवक ने बलात्कार किया उसका वीडियो बनाया और फिर बदनामी करने के मकसद से उसे वायरल भी कर दिया। मामले की सूचना पर सेंवढ़ा थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। राजनैतिक रसूख के चलते पुलिस देर शाम तक मामला उजागर करने से बचती रही। आरोपी जनपद पंचायत रविंद्र सिंह परिहार का भतीजा है।

 
पुलिस के मुताबिक नगर के सिविल लाइन निवासी रविंद्र सिंह परिहार के २१ वर्षीय बेटे रॉबिन ने १७ वर्षीय किशोरी को बहला फुसला कर उसे अपने चंगुल में फांसा और एक जनवरी २०१७ से चार अप्रैल २०१८ तक उसके साथ विभिन्न स्थानों पर बलात्कार किया।
 
इस दौरान कई बार रॉबिन ने अश्लील वीडियो भी बनवाए और किशोरी को बदनाम करने के मकसद से वायरल कर दिया। आपत्तिजनक हालत में युवक और किशोरी के वीडियो हजारों लोगों ने देखे।
 
मामले की सूचना पुलिस तक पहुंची और पीडि़त बालिका खुद भी थाने पहुंची व विस्तार से मामले की रिपोर्ट की। शिकायत के आधार पर सेंवढ़ा थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा ३७६ एवं पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 
युवती से छेड़छाड़ जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम मडगुंवा निवासी युवती जब काम से जा रही थी तभी गांव के सुनील निवासी मडगुंवा ने उसे अकेला पाकर छेड़छाड़ कर दी। युवती के चीखने पर आरोपी मौके से भाग गया। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्टपर सुनील के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर