नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या, टॉयलेट के अंदर मिला खून से लथपथ शव

621 By 7newsindia.in Mon, Mar 19th 2018 / 17:46:16 कानून-अपराध     

मध्य प्रदेश के जबलपुर में सोमवार की सुबह एक बच्ची की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 12 साल की बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी गई। खून से लथपथ बच्ची का शव टॉयलेट के अंदर मिला है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। अब तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

पुलिस के अनुसार, आधार ताल थाना क्षेत्र के कटरा बजरंग बाड़ा में सोमवार सुबह 12 साल की प्रिया ठाकुर की बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बच्ची का शव टॉयलेटके अंदर मिला है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

परीक्षा की वजह से 5 बजे जगी थी प्रिया
पुलिस ने बताया कि बच्ची सरकारी स्कूल कृषि नगर में 6वीं कक्षा में अध्यनरत है। उसके पेपर चल रहे थे। इसलिए वह सुबह करीब 5 बजे जग गई थी। प्रिया का परिवार कटरा बजरंग बाड़ा क्षेत्र में किराए से रहता है,

मृतक मासूम का पिता ड्राइवर है, मां बीड़ी बनाती है।

मंदिर में माता को जल चढ़ाने जाना था
सुबह मंदिर में जल चढ़ाने के लिए जगी और सीधे टॉयलेट चली गई थी, जब उसकी सहेली ने उसे कई बार आवाज लगाई, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया तो वह टॉयलेट पहुंच गई, उसने पर्दा उठाया तो देखा प्रिया खून से लथपथ है और दर्द से तड़पती रही है। वह वहां से चिल्लाती हुई भागी।

पिता को आई थी झूमाझटकी की आवाज
पिता वेद प्रकाश ठाकुर को झूमाझपटी की आवाजें आई थीं तो उन्होंने समझा की बिल्ली आपस में लड़ रही होंगी, इसलिए वह समझ नहीं पाए। परिजन डेडबॉडी लेकर विक्टोरिया हॉस्पिटल पहुंचे, लेकिन तब तक प्रिया की जान जा चुकी थी। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर