सिंधिया समर्थकों ने भाजपा नेता के खिलाप एफआईआर दर्ज कराई

422 By 7newsindia.in Fri, Jan 12th 2018 / 21:51:11 कानून-अपराध     

शिवपुरी / सर्वेश त्यागी
गुना जिले के राधौगढ़ विधानसभा के भाजपा नेता राधेश्याम धाकड़ पर एफआईआर कराने की मांग को लेकर गुरुवार को किरार समाज ने थाने पहुंचकर आवेदन दिया है। बड़ी संख्या में कांग्रेसी व किरार समाज लोग भितरवार विधायक लाखन सिंह यादव के नेतृत्व में पुलिस थाने पहुंचे और थाना प्रभारी को आवेदन सौंपकर कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के अनुसार 7 जनवरी को स्थानीय उत्सव वाटिका में सीएम के पुत्र कार्तिकेय के मुख्य आतिथ्य में आयोजित कार्यक्रम में राधौगढ़ विस से पराजित भाजपा प्रत्याशी रहे राधेश्याम धाकड़ ने मंच से कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया था। किरार समाज सहित कांग्रेसजनों ने थाना प्रभारी को सौंपे आवेदन में कहा कि सांसद सिंधिया को सार्वजनिक रूप से देख लेने की धमकी देना गुना-शिवपुरी क्षेत्र की जनता का अपमान है। इसलिए राधेश्याम धाकड़ के खिलाफ अपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाए।

ये है पूरा मामला

मध्य प्रदेश में किरार सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष राधेश्याम धाकड़ ने शिवपुरी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान की सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा कि शिवराज सिंह पर एक उंगली उठाई तो हाथ तोड़ देंगे और जुबान चलाई तो जुबान काट देंगे। उन्होंने कहा हम धाकड़ है, धाकड़ ही रहेंगे और ठिकाने लगा देंगे।

शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में आयोजित किरार धाकड़ सम्मेलन में किरार सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष राधेश्याम धाकड़ ने ये विवादित बयान दिया। जिस समय यह बयान दिया गया उस समय मंच पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, मुख्यमंत्री के बेटे कार्तिकेय चौहान, पोहरी के विधायक प्रहलाद भारती और भोपाल सांसद रोडमल नागर मंच पर मौजूद थे।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर