लडक़ी का रेप कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

417 By 7newsindia.in Thu, Jan 11th 2018 / 22:47:43 कानून-अपराध     

ग्वालियर / सर्वेश त्यागी
ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी रिश्तेदार युवती को झांसा देकर उसका रेप कर गया था। साथ ही उसका वीडियो भी सोशल साइट पर वायरल कर दिया था। आरोपी युवक आगरा का रहने वाला है और उसने सूर्य कंपनी में काम करने वाली युवती से दोस्ती की थी। इस दौरान उसने उसको नशीला पदार्थ खिलाकर एक होटल में ले गया। जहां उसका रेप कर दिया।

आरोपी युवक उसका वीडियो को वायरल करने की धमकी देता था जिसके चलते वह युवती का चार महीने से शारीरिक शोषण कर रहा था। पीड़ित युवती ने इसकी लत से परेशान होकर क्राइम ब्रांच पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने उसे आगरा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक का नाम मलखान राजपूत है। आरोपी युवक पीड़ित युवती का दूर का रिश्तेदार भी बताया जाता है।

 

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप और धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है, वहीं पीड़िता आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है। बहरहाल पुलिस ने आऱोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही आऱोपी को रिमांड पर ले रही है, जिससे युवक से वायरल वीडियो की कॉपी हासिल कर सके। 

 

एक युवती ने शिकायत की थी एक युवक ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा है जिसके बाद आऱोपी को आगरा से गिरफ्तार कर लिया गया है पीड़ित युवती के अनुसार  मुझे मलखान ने नशीला पदार्थ खिलाकर रेप कर एफबी पर भी वीडियो वायरल कर दिया था।

" डॉ आशीष एसपी ग्वालियर:"

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर