MP : जुआ खेल रहे भाजपा सांसद..? कांग्रेस नेता ने शेयर की फ़ोटो.....मचा बवाल

453 By 7newsindia.in Wed, Jan 10th 2018 / 10:49:17 कानून-अपराध     

भोपाल। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है वैसे-वैसे भाजपा के मंत्री ही भाजपा की मुसीबत बढ़ाते जा रहे है। आए दिन भाजपा नेताओं के वीडियो तो कभी फोटो वायरल होने की खबरे सामने आती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय ताश के पत्ते खेलते हुए दिखाई दे रहे है।उनके साथ राजपूत करणी सेना के प्रदेश प्रभारी शिवप्रतापसिंह भी बैठे हुए हैं। यह फोटो कांग्रेस नेता हेमंत सिंह चौहान द्वारा अपने फेसबुक पर शेयर की गई है। बता दे कि चिंतामणि मालवीय उज्जैन से सांसद है , जो अपने बयानों से पहले भी सुर्खियां बटोर चुके है। हेमंत सिंह चौहान युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव है, जिन्होंने ये फोटो पोस्ट किया है।हाल ही में उन्हें गुजरात चुनाव के प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है।

पोस्ट के वायरल होने के बाद से बवाल मच गया है। विपक्ष इस पोस्ट को लेकर भाजपा पर हमला बोले हुए है। साथ ही सोशल मीडिया पर यूर्जस भी इस फोटो को लेकर टिप्पणी करने से नहीं चूक रहे है।इस फोटो को लेकर भाजपा नेताओं ने चुप्पी साध रखी है। कोई इस मामले में प्रतिक्रिया देने को तैयार नहीं है। हालांकि इस फोटो के पीछे क्या सच्चाई है, यह तो सांसद खुद ही बता सकते है।

फोटो के साथ कांग्रेस नेता की टिप्पणी

यह है राजपूत कर्णी सेना के प्रदेश प्रभारी मेरे भाई श्री शिवप्रताप सिंह जी भाजपा नेता भी हे , सांसद श्री चिंतामणि के साथ ज़ूआ खेल रहे हे (फ़ोटो से प्रतीत होता हे ) राजपूत समाज के मेरे सभी युवा साथी भाइयों कहते हे संगत का असर जल्दी होता हे तो जुए और शराब की लत ख़राब होती हे युवा पीडी को बर्बाद कर देती हे ! सत्य से सामना करो सत्य से भागो मत , में मेरे बयान पर क़ायम हु ओर भगवान महाकाल की क़सम समाज में राजनीति नहीं करना हे मुझे ओर समाज हित में सदेव तत्पर हु आपकी सेवा में , कभी पीठ नहीं बताऊँगा पर समाज का होने के नाते अगर समाज के नाम पर कोई राजनीति करेगा तो समाज हित में प्रशन तो उठाऊगा ओर मेरी पोस्ट को ग़लत तरीक़े से बता कर या मंच से चिल्लाने से सच नहीं छुपता ।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर