Tahsildar की हाई-प्रोफाइल Birthday party, तलवार से केक का कर सरेआम हवाई फायर

542 By 7newsindia.in Sun, Dec 31st 2017 / 18:46:36 कानून-अपराध     

 

इंदौर। अभी तक आपने चाकू से केक काटने की बातें ही सुनी होगी, लेकिन मप्र के महू तहसीलदार द्वारा तलवार से केक काटा गया ।इतना ही केक काटने के बाद सरेआम जमकर हर्ष फायरिंग  भी की गई।तलवार से केक काटने औऱ फिर फायरिंग करने का ये  वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शहर के पास महू के तहसीलदार तपिश पांडे के जन्म दिन पर तलवार से केक काटने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है ।

दरअसल, 29 दिसम्बर को महू के तहसीलदार तपिश पांडे का जन्मदिन था और इस अवसर पर महू गाँव स्थित उनके निवास स्थान पर धार्मिक आयोजन के साथ साथ उनका जन्म दिन केक काट कर मनाया गया जिसमे प्रशासनिक अधिकारियो सहित कई भाजपा नेता भी मौजूद थे ।जिनकी मौजूदगी में तेहसील दार तपिश पांडे ने सबके सामने तलवार से केक काटा और भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मनोज ठाकुर ने महू एसडीएम प्रतुल सिन्हा की मौजूदगी में पिस्टल से एक हवाई फायर भी किया और sdm खड़े होकर उस क्षण का लुत्फ उठा रहे थे । लेकिन जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद से ही अधिकारियो ने चुप्पी साध ली है। कोई भी इस वीडियो के बारे में कुछ बोलने को तेयार नही है।

जानकारो की माने तो इस प्रकार किसी जिम्मेदार अधिकारी द्वारा केक काटने का और उनकी मौजूदगी में सरे आम पिस्टल से हवाई फायर करने का मामला शायद ही पहले कभी किसी ने देखा होगा ।हालाकि अधिकारी इस पूरे मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नही है मगर इस पूरे घटनाक्रम से कई सारे सवाल उठ रहे है.।

जहा प्रशासन इस प्रकार के क्रत्य पर सकती बरतने के बड़े बड़े दावे करता है वही प्रशासनिक अधिकारी द्वारा तलवार से केक काटना व SDM की मौजूदगी में भाजपा नेता द्वारा पार्टी में पिस्टल निकाल कर सारे आम फायर कर अपनी ताकत की नुमाइश करना किसी ना किसी की जान को जोखिम में डाल सकता था ।सवाल ये उठता है की जब जिम्मेदार अधिकरियों की पार्टी में इस प्रकार की गतिविधी चलेगी तो गुंडे बदमाशो की पार्टीयो का आलम क्या होगा

 

 

 

विडियो mpbreakingnews के सौजय से

 

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर