सरकारी वाहनों के बाद अब अफसरों और राजनेताओं के वाहनों की चैकिंग

527 By 7newsindia.in Thu, Dec 14th 2017 / 12:03:16 कानून-अपराध     

 

अभियान | ट्रैफिक पुलिस ने 3 प्वाइंट लगाकर 289 वाहनों के खिलाफ की चालानी कार्रवाई की,राज्यमंत्री और विधायकों के बने चालान, मंत्री की गाड़ी रोकी, ड्राइवर को समझाने के बाद जाने दिया

भोपाल : ठंडी सड़क पर शौर्य स्मारक गेट नंबर एक के सामने, अरेरा एक्सचेंज कोर्ट रोड ड्रॉप गेट के पास और पत्रकार भवन ड्रॉप गेट बिड़ला मंदिर रोड पर बुधवार को चल रही चैकिंग को देखकर हर कोई हैरान था। इस दौरान पुलिस ने मंत्रालय से निकल रहे राज्य कर्मचारी संघ के अध्यक्ष रमेश शर्मा (राज्यमंत्री दर्जा) के वाहन को रोक लिया। ड्राइवर सीट बेल्ट नहीं पहने था, इसलिए उसका चालान बना। कांग्रेस विधायक लाखन सिंह और हर्ष सिंह के ड्राइवरों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई। नगरीय प्रशासन मंत्री माया सिंह के वाहन को भी रोका गया, लेकिन ड्राइवर ने सीट बेल्ट लगाई थी, इसलिए उन्हें जाने दिया गया। 

राज्य कर्मचारी संघ के अध्यक्ष राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त रमेश शर्मा के ड्राइवर का चालान बना। 

चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने 140 सरकारी समेत कुल 289 वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की। 

 

सीएम भी गुजरे यहां से 

चैकिंग के दौरान ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का काफिला भी वहां से गुजरा। सीएम ने शीशे नीचे किए, कार्रवाई पर नजर दौड़ाते हुए चले गए। ये तीन चैकिंग प्वाइंट ऐसे थे, जहां से विंध्याचल भवन, सतपुड़ा भवन और मंत्रालय आने-जाने का रास्ता है। बुधवार को यहां पर अफसरों और राजनेताओं के वाहन रोके जा रहे थे। 

 

 

 

 

 

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर