हाई कोर्ट में दीपिका और भन्साली के खिलाप केस

443 By 7newsindia.in Wed, Nov 22nd 2017 / 08:03:58 कानून-अपराध     

 

ग्वालियर / सर्वेश त्यागी
मध्यप्रदेश में फ़िल्म पद्मावती वैन होने के बाद अब फ़िल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और उसकी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर ग्वालियर हाई कोर्ट में परिवाद केश लगाया गया है और उनपर मानहानि का केश भी दर्ज किया गया है।

शहर के जितेंद्र सिंह जादोंन के एडवोकेट विजय सिंह चौहान के माध्यम से भादसं की धारा 504, 505, 120 ख, 124, 294, 281, 290, 298 व 297 के तहत परिवाद केश पेश किया गया है, कहा गया है कि रानी पद्मावती के प्रति जनमानस में सम्मान है फ़िल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है जो कि एक आपराधिक षड्यंत्र है। फ़िल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा इतिहास को तोड़ मरोड़कर फ़िल्म बनाई गई है जिससे देश में अशांति का फैलाने की कोशिश की गई है इस फ़िल्म को लेकर शहर में भी कई संगठनों ने प्रदर्शन कर चुके है इस फ़िल्म का निरंतर विरोध चल रहा है।

शहर में इस फ़िल्म को लेकर कोई विवाद या अशांति न हो इस लिए इस फ़िल्म सर आपत्तिजनक दृश्य हटाये जिससे समाज भाईचारा और अमन कायम बना रहे।

पद्मावती फ़िल्म के निर्माता ने इतिहास के साथ छेड़खानी कर फ़िल्म को बनाया गया है, जिसके कारण देश मे अशान्ति का माहौल है, हम सेंसर बोर्ड और फ़िल्म के निर्देश और निर्माता से निवेदन करते है कि वो फ़िल्म से आपत्तिजनक दृश्य हटाए।

"जितेंद्र सिंह जादोंन"

उधर मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के वीरेंद्र टॉकीज में पद्मावती फ़िल्म का ट्रेलर दिखाये जाने पर, लोंगो ने टॉकिज में तोड़फोड़ कर दी, जिसमें कुछ लोगों को मामूली चोटे आयी है।

 

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर