लड़की को डिनर पर बुलाया और फिर ....

484 By 7newsindia.in Tue, Nov 7th 2017 / 13:11:33 कानून-अपराध     

रूस के शहर कुरगान से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक हॉस्टल में रहने वाले अनाटोली एजेकोव (Anatoliy Ezhkov) नामक शख्स ने पहले तो एक महिला को अपने घर डिनर पर बुलाया और फिर उसने उसके साथ कुछ ऐसा किया जिसे वो शायद ही कभी भूल पाए। दरअसल, इस शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए उसी शहर की रहने वाली 41 साल की महिला नर्स से दोस्ती की। इरीना गोंचा( Irina Goncha) नाम की यह महिला पेशे से एक नर्स है और कुरगान के एक अस्पताल में ही काम करती हैं। इरीना अभी तक सिंगल हैं, शायद यही वजह है कि वो एजेकोव की बातों में आसानी से आ गईं। जब एजेकोव ने इरीना का विश्वास पूरी तरह से जीत लिया तो उसने उसे अपने घर डिनर के लिए इनवाइट किया। इरीना भी उसे मना नहीं कर पाईं लेकिन इरीना के साथ जो वहां हुआ उसके बाद वो शायद ही किसी पर भरोसा कर सकें।

हॉस्टल जाते ही एजेकोव ने पहले तो उससे बातें की लेकिन थोड़ी देर के बाद ही वह इरीना के शरीर को जोर-जोर से काटने लगा। उसने इरीना के आंख, कान, गला और हाथ को अपनी दांतो से काटना शुरू कर दिया। इससे पहले इरीना कुछ समझ पाती उसने उसके पूरी तरह से दबोच लिया और एक-एक कर उसके शरीर पर अपनी दांतों से वार करना शुरू कर दिया। फिलहाल इरीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

घरवालों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस को सोशल मीडिया से उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। वह जिस अकाउट से इरानी से बात किया करता था वह उसने डिएक्टिवेट कर दिया था। घरवालों का कहना है कि उसने इरीना का रेप नहीं किया है, लेकिन शरीर के कई हिस्सों को जख्मी कर दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर