शक की भेंट चढ़ी कॉलेज छात्र, किले से कूदकर की आत्महत्य

575 By 7newsindia.in Tue, Sep 26th 2017 / 12:47:52 कानून-अपराध     

ग्वालियर/ सर्वेश त्यागी

शहर के ऐतिहासिक किला पर्यटन के साथ साथ सुसाइड पॉइंट भी बनता जा रहा है, सोमवार की दोपहर माँ के शक किये जाने के कारण प्रीमेडिकल की छात्रा ने सुसाइड नोट लिखकर अपने बैग मर रख किले से छलाक  लगा दी।  स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया पुलिस ने उसके बैग से तलाशी लेकर उससे मिली ईडी पर परिजनों को सूचना दी।
सोमवार की शाम को कुछ लोगों ने एक लड़की को ग्वालियर किले से गिरते देखा। लोग समझ पाते,  इसके पहले वह लड़की गूजरी महल के पास आकर गिरी। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। फोर्ट से लड़की के गिरने की खबर मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। लड़की का एक बैग फोर्ट पर रखा मिला। इस बैग में एक सुसाइड नोट लिखा था।
मां के संदेह करने पर की आत्महत्या
इस आत्महत्या का कारण सुसाइड नोट में लिखा था मां मुझ पर शक करती है और इसलिये वह अपनी जान दे रही है इस नोट में उसने तीन बार मां से माफी मांगी और इसके बाद किले से कूद कर आत्महत्या कर ली। 
घटनास्थल पर पहुंचे बहोड़ापुर टीआई राघवन्द्र सिंह ने बताया कि लड़की के बैग से एक कोचिंग का आई कार्ड मिला है, इसमें उसका नाम डॉली श्रोती लिखा था। इसी कोचिंग से उसके परिजनों का पता पुलिस ने लगाया, यह लड़की इंदरगढ़ की रहने वाली और ग्वालियर में अपनी मां के साथ रहकर प्री मेडीकल टेस्ट (पीएमटी) की तैयारी कर रही थी। उसके परिजनों को खबर पुलिस ने की। 
लड़की ने मरने से पहले सुसाइड अंग्रेजी में लिखा था 
मम्मा आप मुझ पर बहुत शक करती हो। आपका शक करना गलत था। भाई दीदी सभी को प्यार करना। आप मुझे समझ नहीं पाई अम्मा।मुझे माफ कर देना मम्मा, आई लव यू मुझे माफ कर देना। मुझे आप सभी माफ कर देना प्लीज।

 

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर