तो विंध्य के शहरों में भी नहीं रिलीज हो रही है विवादित फिल्म पद्मावत

472 By 7newsindia.in Thu, Jan 25th 2018 / 20:04:17 कानून-अपराध     

चित्तौड़ की महारानी पद्मावती के जीवन और प्रेम प्रसंग पर आधारित बेहद विवादित फिल्म पद्मावत को विंध्य के विभिन्न शहरो में भी नहीं दिखाया जा रहा है। रीवा, सीधी, सतना, शहडोल और सिंगरौली के सिनेमाघर संचालकों ने लोगों के भारी विरोध को देखते हुए फिल्म चलाने से मना कर दिया है। संजय लीला भंसाली की विवादित हो चुकी इस फिल्म को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी मिलने के बाद भी देश के चार राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, हरियाणा और महाराष्ट्र में भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। 

इस बारे में सीधी की तिलक टाकीज के संचालक विनय सिंह परिहार वीनू का कहना है कि राजपूत समाज और सर्व समाज की भावनाओं को ख्याल में रखते हुए फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा। इसी तरह विंध्य क्षत्रिय युवा महासंघ के अध्यक्ष रावेंद्र सिंह पप्पू और अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहनलाल तिवारी ने भी फिल्म के विरोध का समर्थन देने के कारण रीवा की सभी टाकीजों का आभार व्यक्त किया है। 

सतना एसपी राजेश हिंगणकर का कहना है कि सतना में फिल्म का प्रदर्शन नहीं किया जा रहा है। टाकीज संचालक ने पुलिस से सुरक्षा की मदद नहीं मांगी है। बावजूद इसके देशभर में हो रहे विरोध प्रर्दशन के मद्देनजर पुलिस हर स्थिति पर नजर रखे हुए है। मल्टीप्लेक्स में फिल्म के टिकट न बेचने की सूचना भी चस्पा हो गई है। विरोध प्रदर्शनों को देखते हुए पुलिस प्रशासन की कानून-व्यवस्था पर पैनी नजर बनी हुई है। 

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर