पिता के जन्मदिन के बहाने सुंदरलाल तिवारी दिखाएंगे अपनी राजनीतिक ताकत

599 By 7newsindia.in Fri, Sep 15th 2017 / 11:41:14 प्रशासनिक     

रीवा : अपने पिता व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी के जन्मदिन के बहाने अब कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी भी अपनी रानजीतिक ताकत दिखाने जा रहे हैं। कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का 17 सितंबर को रीवा में जमावड़ा होगा। पार्टी में एका के सुर के बीच तिवारी ने भी सभी गुटों के नेताओं को न्यौता भेजा है। किसान आंदोलन के बाद कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोलने का जो अभियान शुरू किया है, उसी कड़ी में अब रीवा में आयोजन किया जा रहा है।  

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का सत्रह सितंबर को रीवा में होगा जमावड़ा 

इसकी शुरुआत भोपाल से हुई थी, जब कांग्रेस सासंद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अनशन किया था। उसके बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने बरघाट और फिर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बरसते पानी में चुरहट में अपनी राजनीतिक ताकत दिखाई थी। अब बारी रीवा में कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी की है। वे पिता के जन्म दिन के बहाने रीवा में कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा करने जा रहे हैं। कार्यक्रम में कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह, सांसद कमलनाथ, सिंधिया, अजय सिंह, अरुण यादव समेत तमाम नेता जुटेंगे। कांग्रेस यह आयोजन हर साल करती है, लेकिन पिछले कुछ सालों से बड़ा आयोजन नहीं हुआ है। इस बार कांग्रेस बड़ा आयोजन करने जा रही है।

        क्या अब मुख्यमंत्री साइकिल चलाएंगे?

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है जब 60 रुपए लीटर पेट्रोल था, तब मुयमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक दिन साइकिल से वल्लभ भवन तक गए और आज पेट्रोल 80 रुपए लीटर हो गया है, तब मुयमंत्री क्या करेंगे वे प्रदेश की जनता को बताएं। क्या अब वे साइकिल चलाएंगे? उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल दाम बढऩे से देश और प्रदेश की जनता त्रस्त हो गई है। यूपीए सरकार के समय विरोध करने वाले मुयमंत्री पुतला जलाने वाले भाजपा नेता मौन है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा और उसके नेताओं की कथनी-करनी में हमेशा अंतर रहा है।

श्रवणबेलगोला जैन तीर्थ पहले से ही शामिल

 नेता प्रतिपक्ष सिंह ने कहा कि मुयमंत्री ने अपने निवास पर हुए क्षमावाणी कार्यक्रम में एक ऐसी घोषणा की जो पहले से ही चल रही है। उन्होंने कहा कि मुयमंत्री ने जैन समाज के श्रद्धालुओं के सामने कहा श्रवणबेलगोला जैन तीर्थ मुयमंत्री तीर्थ दर्शन योजना में शामिल होगा, जबकि हकीकत में 2012 से ही यह शामिल है और इस तीर्थ स्थल पर 29 जुलाई को ट्रेन जा चुकी है। 

Image result for नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर