छत्तीसगढ़ : भाई की मदद से किया प्रेमी का मर्डर, लाश को घसीटकर ले जा रही थी प्रेमिका....

571 By 7newsindia.in Fri, Aug 11th 2017 / 17:59:20 कानून-अपराध     

रायपुर। शहर में अवैध संबंधों के चलते एक 36 वर्षीय शख्स की हत्या हो गई है। मृतक के अवैध संबंध शहर की ही एक डिफाल्टर युवती के साथ थे। देर रात दोनों में कुछ विवाद हुआ और युवती के भाई ने बहन के प्रेमी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। ध्यान देने वाली बात है कि युवती कई संगीन मामलों में जेल जा चुकी है। घटना गुरूवार की रात कोतवाली थाना इलाके की है। यहां ओसीएम चौक पर एक बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर से 36 वर्षीय संतोष दुबे की डेड बॉडी मिली। सूचना पर रात करीब 3 बजे पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को ठिकाने लगा रही आरोपी पूजा और उसके दोस्त मोंटी को हिरासत में ले लिया है। पूजा का भाई मोनू सचदेव पुलिस को आता देख मौके से फरार हो गया। शुक्रवार की सुबह पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज मर्डर का मामला दर्ज कर लिया है।

डिफाल्टर है पूजा और उसकी बहन...

कोतवाली सीएसपी आनंद साहू ने बताया कि शहर में पूजा सचदेव और उसकी बहन मोनिका सचदेव पर हथियार रखना, मादक पदार्थों की तस्करी समेत देह व्यापार से भी जुड़े मामले दर्ज हैं। मोनिका अभी जेल में है जबकि पूजा जमानत पर जेल से बाहर आ चुकी है। गांधी नगर इलाके में रहने वाले संतोष दुबे के साथ पूजा के अवैध संबंध बताए जा रहे हैं। गुरूवार की रात 11 बजे संतोष और पूजा की फोन पर बात हुई। बात होने के बाद वो गुस्से में एक दोस्त के साथ ओसीएम चौक पर स्थित एक तीन माले के अपार्टमेंट में गया। यहां फर्स्ट फ्लोर पर पूजा का कब्जा है। पूजा यहां रहती नहीं है, लेकिन घटना के वक्त वो वहीं पर थी। दोस्त को नीचे छोड़ संतोष फर्स्ट फ्लोर पर गया। संतोष को बातों में उलझा मोनू और पूजा उसे थर्ड फ्लोर पर ले गए। यहां काफी गरमा-गरम बहस हुई और इसी दौरान मोनू ने चाकू से गोदकर संतोष की हत्या कर दी। इधर मोंटी संतोष के दोस्त को गुमराह करता रहा कि वो अभी खाना खा रहा है। अभी संतोष नहीं आएगा।  संतोष के दोस्त को अपार्टमेंट में जाने से मोंटी रोक रहा था। इधर संतोष को मारकर पूजा और मोनू लाश को ठिकाने लगाने के लिए ऊपर से घसीटते हुए ग्राउंड फ्लोर पर ले आए। संतोष के दोस्त से जब नहीं रहा गया तो उसने भीतर जाने की कोशिश की। उसने देखा कि सीढ़ियों पर खून के धब्बे हैं। ऐसे में वह भागते हुए घर गया और संतोष की मां और पत्नी को ये बात बता दी। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ संतोष की मां और पत्नी भी थी पुलिस को आता देख मोनू फरार हो गया जबकि पूजा और मोंटी डेड बॉडी के साथ पकड़े गए। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ कर रही है।

पत्नी गिड़गिड़ाती रही पर माना नहीं

पत्नी के कई बार मना करने के बावजूद भी संतोष नहीं माना और पूजा के पास चला गया। जानकारी के मुताबिक अवैध संबंध को लेकर पत्नी के साथ भी मृतक की अनबन रहती थी

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर