CG : पुलिस ने प्रेमी को पकड़ा तो खुला राज, यूं गड़ी मिली प्रेग्नेंट प्रेमिका की लाश...

568 By 7newsindia.in Thu, Aug 10th 2017 / 07:53:12 कानून-अपराध     

रायगढ़। यहां बुधवार को एक 18 वर्षीय लड़की का शव बरामद किया गया है। हत्या के बाद शव को दफन कर दिया गया था। शव करीब 25 दिन पुराना है और उसके शरीर के हिस्सों से कपड़े हटे हुए हैं। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। खरसिया के नजदीकी ग्राम भालुनारा में एक 18 वर्षीय लड़की की हत्या कर लाश को गाड़ दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 

पुलिस के मुताबिक मृतका बसंती अगरिया 13 जुलाई से लापता थी। लड़की की खोजबीन करने के बाद भी पता नहीं चलने पर परिजनों ने खरसिया थाने में 4 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज करायी थी। इधर लड़की का पता लगाने में जुटी पुलिस को एक मुखबीर के जरिए इनपुट मिला। थाना प्रभारी धर्मानंद शुक्ला ने नजदीकी ग्राम चोढ़ा के कौशल राठिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की। चूंकि कौशल और बसंती का प्रेम प्रसंग था। ऐसे में कौशल ने कड़ाई से पूछताछ के बाद मर्डर कर जमीन में गाड़ने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उसके बताए गए स्थान पर बुधवार को खुदाई करने के बाद युवती का शव भी बरामद हो गया है। मामले में आरोपी से पूछताछ चल रही है।

इसलिए मारा था बसंती को

बसंती के पिता शहर से बाहर मजदूरी करते हैं। वे महीने में एक या दो बार घर आते हैं। बसंती और उसकी छोटी बहन घर पर ही रहती थीं। बसंती ट्रैक्टर ड्राइवर कौशल राठिया के साथ मजदूरी करने जाया करती थी।  इसी बीच दोनों में प्रेम प्रसंग चलने लगा और बसंती प्रेग्नेंट हो गई। इधर जब उसके पेट में दर्द रहने लगा तो उसने कौशल को ये बात बता दी। 13 जुलाई को आरोपी ने बसंती को बुलाया और अबॉर्शन कराने के लिए दबाव बनाने लगा।  इधर बसंती कहती रही कि शादी कर लो। बस आरोपी को लगा कि वो बुरी तरह से फंस गया। अब शादी के अलावा कोई चारा नहीं है।  दरअसल वो प्रेम करने के बहाने बसंती का देह शोषण करता था। इधर उसने बसंती को ही रास्ते से हटाने की ठान ली। उसने 13 जुलाई की शाम को उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और डेड बॉडी भालूनारा के पास जंगल में दफना दिया।

छोटी बहन ने कही थी ये बात

जब बसंती के पिता घर आए तो छोटी बेटी ने बताया कि दीदी 13 जुलाई से घर नहीं लौटी है।  वो अक्सर पेट दर्द होने की बात कर रही थी। इसपर उसके पिता ने पहले तो खुद के लेवल पर पता किया। रिश्तेदारों के पास जाकर खोजीबीन की।  जब बसंती नहीं मिली तो 4 अगस्त को थाने में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर