15 जून को स्व० सहदेव प्र.यादव (पूर्व मंत्री, बिहार सरकार) के पुण्यतिथि पर सहदेवनगर कमालपुर में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का होगा आयोजन

846 By 7newsindia.in Wed, Oct 10th 2018 / 12:32:08 बिहार     

सौरभ कुमार, संवाददाता
पटना : "सहदेव प्र. यादव फॉउण्डेशन" के अध्यक्ष डॉ०गोपाल कृष्ण ने जानकारी दिया है कि स्व. सहदेव प्र. यादव की 9वीं पुण्यतिथि के अवसर पर "सहदेव उच्च विद्यालय परिसर" में स्थित उनके समाधी-स्थल एवं प्रतिमा पर 15 जून'18 को सुबह 7 बजे से पुष्पांजलि, माल्यार्पण एवं द्वीप प्रज्वलन किया जायगा। पूर्वानुसार विद्यालय परिसर के सभा-भवन में "निःशुल्क चिकित्सा शिविर" का आयोजन किया गया है जिसमें गया के सुप्रसिद्ध हृदयरोग-विशेषज्ञ डॉ. यतेन्द्र प्रसाद, सुप्रसिद्ध स्त्री रोग-विशेषज्ञ डॉ० चन्द्रतारा यादव, सुप्रसिद्ध दंत चिकित्सक डॉ.अभिषेक मृणाल, टिकारी के सुप्रसिद्ध जनरल- फिजिसियन डॉ. गौरव प्रकाश सहाय, टिकारी के सुप्रसिद्ध एक्यूप्रेशर- थेरेपिस्ट डॉ. पी.के.भोला मौजूद रहकर मरीजों का जाँच कर चिकित्सकीय सलाह सेवा देंगे। स्वयं डॉ. गोपाल कृष्ण भी दाँत के मरीजों को देखेंगे। ब्लड-शुगर के मरीजों का निःशुल्क रक्त-जाँच किया जायगा एवं रक्तचाप का भी जाँच किया जायगा। तत्पश्चात पढ़ने वाले बच्चों के बीच कॉपी, कलम, मिठाई का वितरण तथा शाम में निर्धन-गरीब के बीच वस्त्र-वितरण किया जायगा।
डॉ. कृष्ण ने बताया पिताजी के द्धारा किये गए सामाजिक एवं राजनैतिक कार्यों को वृहद रूप से आगे बढ़ाना हमारा मकसद है एवं इस दिशा में निरन्तर प्रयासरत हूँ।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर