शराबी को बचाने के चक्कर में चली गई महिला की जान, विधायक पहुंचे थाने.....

551 By 7newsindia.in Sat, Sep 16th 2017 / 11:40:08 कानून-अपराध     

नागपुर: हिंगना रोड पर शराब भट्ठी के पास एक शराबी को बचाने के चक्कर में ऑटो से दोपहिया वाहन टकरा गया। दोपहिया पर पीछे बैठी महिला गिर गई और उसे घरेलू गैस सिलेंडर लादकर आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। महिला की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार, चनाडोंगरी सूतगिरणी के पास वैशाली लोखंडे गुरुवार को दोपहर करीब 12.30 बजे पति हर्षल लोखंडे के साथ दोपहिया वाहन (क्र.-एम.एच.-40-ए.एस.-9616) से राजीवनगर से जा रही थी। इसी दौरान राजीवनगर बस स्टाप के समीप देसी शराब भट्ठी से एक शराबी निकला। एक ऑटो ने शराबी को बचाने की कोशिश की, इसी दौरान पीछे से आ रहे हर्षल लोखंडे का वाहन ऑटो से भिड़ गया।

शराबी को बचाने के चक्कर में चली गई महिला की जान, विधायक पहुंचे थाने

वैशाली दोपहिया से नीचे गिर पड़ी और इसी बीच गैस सिलेंडरों से लदे ट्रक (क्र.-एम.एच.-40-टी.-2204) ने वैशाली को कुचल दिया। वैशाली की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद राजीव नगर बस स्टाप के पास जमा भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। लोग देसी शराब की दुकानों को बंद करने की मांग करने लगे। गुस्साई भीड़ ने टायर जलाने के बाद रास्ता जाम कर दिया। इस जाम के चलते सीताबर्डी और हिंगना मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। घटना की सूचना मिलते ही एमआईडीसी के थानेदार सुनील महाडि़क सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे। महिला के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल भेजा।

 

 शराबी को बचाने के चक्कर में चली गई महिला की जान, विधायक पहुंचे थाने


शराब भट्टी को गंभीरता से नहीं ले रहा आबकारी विभाग :

रास्ता रोको आंदोलन के बाद कोई विकल्प निकलता न देख थानेदार महाडि़क ने पुलिस उपायुक्त स्मार्त ना पाटील को जानकारी दी। उसके बाद श्रीमती पाटील के अलावा घटनास्थल पर एसीपी राजरतन बनसोड, वाड़ी के थानेदार पवार, हिंगना के थानेदार मोरेश्वर बारापात्रे भी सहयोगियों के साथ पहुंचे। दंगा निरोधक दस्ता और दमकल विभाग को भी बुलाया गया। आंदोलनकारियों ने बताया कि हिंगना से लेकर हिंगना नाका तक एक यही शराब की भट्टी है, जिसका काफी दिनों से विरोध हा़े रहा है। बस स्टॉप से सटी इस भट्टी पर हमेशा शराबियों का हरदम जमावड़ा लगा रहता है।

विधायक मेघे थाने पहुंचे

राजीव नगर में हादसे के बारे में जानकारी मिलते ही क्षेत्र के विधायक समीर मेघे भी एमआईडीसी थाने पहुंचे। इसी दौरान राजीव नगर क्षेत्र की महिलाएं भी शराब भट्ठी को वहां से हटाने की मांग को लेकर थाने पहुंच गईं। मेघे ने इस बारे में थाने में मौजूद पुलिस उपायुक्त स्मार्तना पाटील और थानेदार महाडिक के साथ चर्चा की। मेघे के नेतृत्व में शुक्रवार को इस शराब भट्ठी को हटाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी से एक प्रतिनिधिमंडल मुलाकात करने वाला है। खबर यह भी है िक शराब भट्ठी का संचालक आंदोलन को दबाने के िलए थाने में डकैती की शिकायत लेकर पहुंचा था।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर