बिहारी प्रॉपर्टी डीलर को 4 गोलियां मारीं, बाइक से भाग रहे बदमाश बैरिकेड से टकराए

664 By 7newsindia.in Thu, Feb 15th 2018 / 12:18:19 कानून-अपराध     

बिहार के गैंगस्टरों की दिल्ली बुधवार शाम दिल्ली के द्वारका इलाके में गैंगवार हुई। इसमें बिहार के पूर्व राजद सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के करीबी फिरोज अली की हत्या कर दी गई। उसे चार गोलियां लगीं। हत्या का आरोप रहीस गिरोह के गुर्गों पर लगा है। फिराेज की हत्या करके रहीस गैंग शहाबुद्दीन का बिहार में दबदबा कम करना चाहता था।

- गिरोह के दोनों बदमाशों को पुलिस ने वारदात अंजाम देकर भागते समय पकड़ लिया। पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान सबीर हुसैन और अमजद अली के रूप में हुई है।

- पुलिस ने दोनों के पास से वारदात में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिए हैं। उधर, आरोपियों के साथ मौजूद एक हमलावर संजय फरार होने में कामयाब हो गया।

- संजय फिरोज अली की वैगनआर कार लेकर फरार हुआ है। फिरोज और आरोपी सभी बिहार के सिवान जिले के रहने वाले हैं और अपराधी हैं।

बाइक से भाग रहे बदमाश बैरिकेड से टकराए

- अतिरिक्त पुलिस आयुक्त संतोष कुमार मीणा के अनुसार, बुधवार शाम करीब 7 बजे पुलिस को द्वारका सेक्टर 22 के चौक पर गोलियां चलने की सूचना मिली थी। पता चला था कि बाइक पर आए युवकों ने वैगन आर से जा रहे एक युवक को कार से उतारकर गोलियों से भून दिया।

- पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची तो जांच टीम को सूचना मिली कि वारदात को अंजाम देकर भाग रहे तीन हमलावरों में से दो को द्वारका सेक्टर 21 मेट्रो स्टेशन के पास वाहनों की जांच कर रही पुलिस टीम ने पकड़ लिया है।

- बाइक सवार बदमाश तेज रफ्तार में भागने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस द्वारा रुकवाए जाने पर भागने के दौरान बैरिकेड से टकरा गए। गिरने के बाद भी एक बदमाश भागने की कोशिश कर रहा था, जिसे लोगों ने दबोच लिया।

बिहारी प्रॉपर्टी डीलर को 4 गोलियां मारीं, बाइक से भाग रहे बदमाश बैरिकेड से टकराए

महिपालपुर में प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था फिरोज

- आरोपियों की गोली से घायल हुए युवक को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

- फिरोज अपने परिवार के साथ महिपालपुर में रह रहा था और प्रॉपर्टी डीलर का भी काम करता था।

- हत्या की सूचना मिलने के बाद जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्राथमिक जांच के बाद आरोपियों और मृतक के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी सकते में आ गए।

रहीस गैंग ने कराई हत्या, पकड़े गए गुर्गे सुपारी किलर

- पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि इस गैंगवार के पीछे बिहार की पुरानी रंजिश और राजनीति है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार दोनों आरोपी रहीस गैंग से हैं और सुपारी किलर हैं।

- रहीस इन दिनों हत्या, हत्या के प्रयास और डकैती जैसे विभिन्न मामलों में बिहार की जेल में बंद है।

- तीनों आरोपियों को रहीस ने ही फिरोज की हत्या के लिए दिल्ली भेजा था और ये दो दिन पहले ही दिल्ली आए थे।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर