UP : 2019 की तैयारियों को लेकर अखिलेश ने बुलाई बैठक, चाचा शिवपाल ने किया किनारा....

549 By 7newsindia.in Mon, Jan 8th 2018 / 19:44:00 उत्तर प्रदेश     
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अध्यक्षता में 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सपा कार्यालय में सोमवार को बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में सभी पार्टी प्रत्याशियों ने‌ हिस्सा लिया। हालांकि इस बैठक में शिवपाल यादव नजर नहीं आए। बैठक में कार्यकताओं को और वरिष्ठ नेताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार पूरी तरह से संवेदनहीन हो गई है। जनता से जुड़ी समस्याओं से सरकार को कोई मतलब नहीं है।
उन्होंने कहा कि 2019 के लिए कार्यकर्ताओं को अभी से कमर कसनी होगी और जमीनी स्तर पर काम शुरू करना होगा।akhilesh yadav conducted a meeting for 2019 election
बैठक के बाद समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने मीडिया को संबोध‌ित करते हुए कहा कि बीजेपी मतदाता सूची में चुनाव के वक्त गढ़बढ़ करके गरीबों, किसानों और अल्पसंख्यक जनता को मतदान करने से वंचित कर रही है।
बैठक के मुद्दों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि 21 और 28 जनवरी को सपा के सभी प्रत्याशी प्रत्येक मतदाता का नाम मतदाता सूची में जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।
इसके अलावा आलू किसानों के साथ हुई लूट, बिजली की दरों में बढ़ोतरी और किसानों की अन्य समस्याओं को लेकर सपा कार्यकर्ता 17 जनवरी को तहसील स्तर पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर