पुलिस ने कहा एक्सीडेंट.....परिजनों का कहना है कि, पुलिसकर्मियों एव अन्य ब्यक्तियों द्वारा मारपीट किये जाने से मौत

570 By 7newsindia.in Sat, Dec 2nd 2017 / 20:32:29 कानून-अपराध     

"आरोपी पुलिस कर्मियो पर अपराध पंजीबद्ध करने एवं बर्खास्त करने की परिजन कर रहे मांग"
रीवा| कल शाम युवक मनीष पटेल के साथ पुलिसकर्मियों एवम अन्य ब्यक्तियों द्वारा मारपीट किये जाने के मामले में आज कई प्रकार के तथ्य सामने आए है एक ओर जहा पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार द्वारा समान थाने की सीसीटीवी फुटेज मीडिया के सामने जारी कर मामले में सफाई दी गयी है वही धीरे धीरे सैकडो की संख्या में परिजन एंव अन्य ब्यक्तियों द्वारा धरना देकर प्रशासन से दोषियों क के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर बर्खास्त करने की मांग की जा रही है!

मौके की वर्तमान स्थिति को देखते हुए जानकारी अनुसार यहां परिजनों का कहना है कि युवक की मौत हो चुकी है और डेड बॉडी को 4 बजे तक आने की उम्मीद है तो पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक का इलाज अभी चल रहा है। जारी सीसीटीवी फुटेज से कई सवाल खड़े हो रहे हैं, पहला की ये की वाहन स्विफ्ट डिजायर किसका था, वो लोग कौन थे जो उसे वाहन से थाने लेकर आये थे यदि पुलिस मानती है कि एक्सीडेंट हुआ तो युवको द्वारा उसे थाने क्यों लाया गया उसे पहले अस्पताल क्यों नहीं ले जाया गया। अस्पताल और थाने तक लाने वाले युवकों को पुलिस ने जाने क्यों दिया और सबसे बड़ा सवाल मारपीट की घटना के जगह का सीसीटीवी फुटेज रातों रात गायब कैसे हो गया वो कौन लोग थे जिन्होंने फुटेज गायब की। बड़ा सवाल यह कि क्या लगातर एक मां का बेटा ऐसे ही मरता रहेगा और पुलिस कहानी बनाती रहेगी।

 

 

आप सोचिये जिस मां के इकलौते बेटे की हालत यह होगी उसके दिल मे आज क्या बीतती होगी।इस घटना ने पूरे जिले की जनता को झकझोर कर रख दिया है। पूरे मामले में अभी तक पुलिस द्वारा कोई ठोस कदम न उठाते हुए स्थिति को स्पष्ट करने की बजाय मैनेजमेंट किया जा रहा है।

 

 

निरंकुश हो चुकी पुलिस को आज यह बताना जिले की जनता को आवश्यक हो चुका है कि इस धरा का कोई लाल पुलिस के हाँथो ऐसे ही मरता नहीं रहेगा।और बाद में पूरा मामला शांत हो जाय और परिजन न्याय के लिए भटकते रहें।चार वर्षों में चार मामले और चारो ने निरकुंश प्रशासन और दोषियों का खुले आम घूमना सब के सामने है। खैर देखना यह होगा कि आने वाले समय मे स्थिति क्या होती है।

 

 

 

 

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर