ब्लू व्हेल: डरपोक हो तुम- बच्चे ने चैलेंज किया तो 5 दोस्तों ने हाथ काट लिए

2193 By 7newsindia.in Sat, Sep 16th 2017 / 11:47:15 छत्तीसगढ़     

रायपुर. छत्तीसगढ़ के बालोद में 6 स्टूडेंट सुसाइड गेम ब्लू व्हेल चैलेंज के जाल में फंस गए। जब मामले की जांच हुई तब पता चला कि इनमें से केवल एक ही बच्चा है जो यह गेम खेलता था, बाकी को उसी ने कलाई काटने के लिए चैलेंज दिया था। सभी के हाथों पर ब्लेड और कांटे से कट लगाने के निशान मिले हैं। जब अंकित पांडे (बदला हुआ नाम) से बात कि तो उसने बताया कि जब मुझे ब्लू व्हेल गेम के बारे में पता चला तो सोचा कि देखूं, इसे कैसे खेलते हैं? इंटरनेट पर ब्लू व्हेल गेम लिखकर सर्च किया।  "एक वीडियो आया, जिसमें कलाई काटकर ब्लू व्हेल या एफ-57 का निशान बना था। खेलने की इच्छा हुई। मैंने भी ब्लेड से अपनी कलाई पर वही लिख दिया।"  "दूसरे दिन दोस्तों को निशान दिखाया और उनसे कहा- यह टास्क सिर्फ मैं कर सकता हूं। तुम लोग डरपोक हो। मेरी बात सुन दोस्त भी जोश में आ गए और सभी ने ब्लेड और कांटे से कलाई पर कट के निशान बना लिए।"
दोस्तों ने बताया- जिद में कलाई पर चलाई ब्लेड, हम गेेम नहीं खेलते 
एक बच्चे ने बताया कि मेरी क्लास के साथी ने ब्लेड से अपनी कलाई काटी। फिर हमें चैलेंज किया कि तुम लोग ऐसा नहीं कर सकते हो। मुझे गुस्सा आया।
"जिद में मैंने भी अपनी कलाई पर ब्लेड चला दी। मैं गेम नहीं खेलता हूं। अन्य बच्चों ने कहा कि ब्लू व्हेल गेम के बारे में सुना था। जब मेरे साथी ने चैलेंज किया तो हमने भी काटकर दिखाया। हम लोग अभी टेंशन में हैं।"
मां बोली- कुछ दिनों से बदलने लगा था उसका रूटीन
"वो जन्मदिन पर कपड़े खरीदने की जिद कर रहा था, हमने इग्नोर किया। पहले सुबह 7 बजे से पहले बिस्तर नहीं छोड़ता था, अब 3 बजे उठने लगा।"
"एक दिन टीचर्स ने बताया कि आपके बेटे की कलाई में ब्लू व्हेल गेम के कट जैसा निशान है। हम हैरान हो गए।"

 

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर