बीजेपी नेता की धमकी : ज्योतिरादित्य का हाथ तोड़कर, जबान काट लेंगे

464 By 7newsindia.in Mon, Jan 8th 2018 / 16:24:56 कानून-अपराध     

धाकड़ ने कहा, अगर ज्योतिरादित्य ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को चुनौती दी तो उनका हाथ तोड़ दिया जाएगा
मध्यप्रदेश के एक बीजेपी नेता ने कांग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया को धमकी दी है. उन्होंने कहा है कि अगर सिंधिया मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को चुनौती देने की हिम्मत दिखाते हैं तो उनका हाथ तोड़कर जबान काट लेंगे.

किसने दी धमकी?
मध्यप्रदेश के बीजेपी लीडर राधे श्याम धाकड़ ने यह धमकी दी है. वह किरार सेवा समाज के अध्यक्ष भी हैं. शिवपुरी के कोलारस में एक सम्मेलन के दौरान उन्होंने यह कहा था. अशोकनगर जिले के मुंगोली में उपचुनाव होने वाले हैं. इस इलाके पर सिंधिया परिवार का दबदबा है. बीजेपी नेता की धमकी: ज्योतिरादित्य का हाथ तोड़कर, जबान काट लेंगे
रविवार को एक संबोधन के दौरान बीजेपी लीडर ने कहा अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया सीएम शिवराज सिंह चौहान को चुनौती देते हैं तो यह माना जाएगा कि वह किरार और धाकड़ समुदाय को चुनौती दे रहे हैं. शिवराज चौहान भी किरार समुदाय से ही आते हैं.
धाकड़ के कड़वे बोल
अगर वो (सिंधिया) शिवराज जी के खिलाफ उंगली उठाएंगे को हम उनके हाथ तोड़ देंगे. अगर वो सीएम के खिलाफ बोलेंगे तो हम उनकी जुबान काट लेंगे.' धाकड़ ने 2013 में राघोगढ़ से विधानसभा चुनाव लड़ा था. उन्होंने सिंधिया परिवार के इतिहास और राज्य में कांग्रेस के योगदान पर भी सवाल उठाया है.

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर