दिग्विजय सिंह के विधायक बेटे ने एसडीओपी को भगाया, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

616 By 7newsindia.in Mon, Nov 20th 2017 / 19:37:48 कानून-अपराध     

गुना / सर्वेश त्यागी
अभी तक आंदोलनों के दौरान आपने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को कई अधिकारियों और नेताओं पर गुस्सा करते हुए देखा होगा। लेकिन अब राघौगढ़ से कांग्रेस से उनके विधायक बेटे जयवर्धन सिंह का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक अधिकारी पर गुस्सा हो रहे हैं।इस दौरान उन्होंने अधिकारी के साथ रहने वाले एक युवक को दलाल तक संबोधित करते हुए उन पर दलालों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। भाजपा इसको शासकीय अधिकारी का अपमान करने की बात कह रही है। सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने वाला यह वीडियो 16 नवंबर का है, जब जयवर्धन सिंह राघौगढ़ से विजयपुर तक पहुंचने वाले एक मार्ग का ब्रिज और एप्रोच रोड दुरुस्त कराने के लिए रेल पटरी पर धरने पर बैठे थे।

एसडीओपी उनको धरने से उठने का आग्रह करने पहुंचे थे।

इस वीडियो में विधायक जयवर्धन एसडीओपी अनुराग पांडे को मौके से जाने के लिए कहते हैं। इसके अलावा वह उनके साथ हमेशा रहने वाले एक युवक को दलाल कहकर पूछते हैं कि वह अभी कहां है। इसके साथ ही जयवर्धन के साथ मौजूद भीड़ ने हंगामा कर दिया, अंत में एसडीओपी को भीड़ ने वहां से भगा दिया। सूत्रों ने बताया कि कुछ समय पूर्व एसआई उमेश यादव की जांच करके एसडीओपी अनुराग पांडे ने दोषी बताया था। इस मामले के उजागर होते ही उमेश यादव ने उनके विरुद्ध भी आरोप लगाए थे, जिनकी जांच की मांग की थी।

वीडियो वायरल होने की जानकारी मुझे मिली है। एसडीओपी पर विधायक जयवर्धन सिह जो आरोप लगा रहे हैं, वे तथ्यों के साथ मुझे लिखित में आवेदन दें तो मैं उसकी अवश्य जांच कराऊंगा। तथ्य सही पाए गए तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी कराई जाएगी।

"निमिष अग्रवाल, एसपी गुना शहर"

विधायक जयवर्धन सिंह को किसी भी शासकीय सेवक के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए न ही किसी का सार्वजनिक अपमान करना उनको शोभा देता है। उनको यदि एसडीओपी से शिकायत है तो उसकी लिखित में शिकायत करना चाहिए।

"राधेश्याम पारीक, भाजपा जिलाध्यक्ष गुना"

किसी ब्लैकमेलर या दलाल को लेकर पुलिस अधिकारी को नहीं चलना चाहिए, उसको तो निष्पक्षता से कार्रवाई करना चाहिए। मैं इस मामले में एसपी से चर्चा करुंगा, जरूरत पड़ी तो सीएम से भी अवश्य मिलूंगा।

"जयवर्धन सिंह विधायक राघौगढ़"

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर