सुसाइड से पहले अंगुली पर लिखा Time, मौत से पहले पिता को दी ये जानकारी

560 By 7newsindia.in Tue, Nov 7th 2017 / 11:06:47 कानून-अपराध     

रांची। यहां के थड़पखना स्थित राधा गोविंद स्ट्रीट के विनायकम हॉस्टल में फंदे से झूल कर सुसाइड करनेवाली मेघा प्रजापति (18) की अंगुली पर 2.09 बजे का टाइम लिखा मिला। इससे पुलिस यही अंदेशा लगा रही है कि इतने ही बजे उसने छत पर जाकर सुसाइड किया। वहीं, उसके कमरे से पिता को लिखा एक सुसाइड नोट मिला, जिसके सबसे अंत में लिखा था आई क्विट...
-मेघा ने रविवार रात 2.09 बजे इतने खौफनाक तरीके से सुसाइड किया कि आसपास के लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। वह हॉस्टल के फर्स्ट फ्लोर में दो रूम पार्टनर के साथ रहती थी। 
-सोमवार सुबह 5.45 बजे लोगों ने लटकता देख वार्डेन क्रिस्टिना को सूचना दी। लालपुर में रहने वाली क्रिस्टिना तुरंत हॉस्टल पहुंचीं। 
- सिटी डीएसपी आैर लोअर बाजार थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे। एफएसएल टीम भी पहुंची, जांच के लिए नमूने लिए। शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा। 
-तब तक मेघा की बड़ी बहन नेहा, पिता अर्जुन सहित परिवार के अन्य सदस्य हॉस्टल पहुंच गए थे। लोअर बाजार थाने में यूडी केस दर्ज हुआ। वह 31 मई को ही हॉस्टल में शिफ्ट हुई थी। पिता बुंडू ब्लॉक में सरकारी कर्मचारी हैं।
-मरने से पहले मेघा ने अपने बाएं हाथ की अनामिका अंगुली पर रात 2.09 बजे का टाइम लिखा। इससे लगता है कि जब रात में हॉस्टल की सभी छात्राएं सो रही थीं, तो वह चुपके से उठकर छत पर गई।
-यहां दुपट्टे का फंदा बना झूल गई। उसकी दोनों रूम पार्टनर ने बताया कि मेघा रविवार रात 10 बजे ही सो गईं थीं। वे दोनों रात 11 बजे सोईं। फिर रात में क्या हुआ, उन्हें पता नहीं चला।
सुसाइड में पिता को दी ये जानकारी
छात्रा ने पिता के नाम सुसाइड नोट छोड़ा है। लिखा है- 'सॉरी बाबा, मेरा करियर खराब हो गया है। हमने बहुत कोशिश की, लेकिन नहीं हुआ हमसे। मेरा फर्स्ट ईयर बैक लग गया, तो हमको कुछ समझ में नहीं आ रहा है। इसलिए हम सुसाइड कर रहे हैं। सॉरी, हमको माफ कर देना। सॉरी एंड लव यू ऑल। आई क्विट। मेघा...'
पुलिस को डायरी, पोस्टकार्ड और मोबाइल कमरे में मिला
-पुलिस ने जब मेघा के कमरे की तलाशी ली, तो एक पोस्टकार्ड मिला। उस पर लिखा था- मेरे साथ मेरा वाइट स्टॉल और मेरे रेड बॉक्स में दो की-रिंग है, दे देना और मेरा छाता भी।
-प्लीज। हमको पता है, हम जो किए गलत किए, पर मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था...सॉरी। पुलिस को कमरे से एक डायरी, अलमारी की चाबी और मोबाइल भी मिला है, जिसकी जांच की जा रही है।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर