52 भाजपाईयों पर धारा144 के उलंघन में 188 के तहत हुई गिरफ्तारी, मुचलके पर छूटे

964 By 7newsindia.in Thu, Dec 19th 2019 / 18:42:40 मध्य प्रदेश     

 पुलिस संरक्षण में युवा मोर्चा ने निकाली आक्रोश रैली, 

 
सीधी,  गुरूवार 19 दिसम्बर को दोपहर भाजपा कार्यालय में युवा मोर्चा के बैनर तले जिले के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा आक्रोश रैली का आगाज किया गया। प्रमोद द्विवेदी जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा द्वारा बताया गया कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के 01 वर्ष पूरे हो चुके है, चुनाव के समय कॉग्रेस ने वचनपत्र में जनता से जितने भी वादे किये थें वे सारे वादे खोखले साबित हुए, या ये कहें कि सत्ता हथियानें हेतु राज्य की जनता के साथ छलावा किया गया है। वर्तमान समय में हर जाति, धर्म, वर्ग में कॉग्रेस सरकार के प्रति असंतोष व्याप्त है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा आम जनमानस को आवाज को मुखर करते हुए उक्त कार्यक्रम आयोजित किया गया है। वर्तमान समय में कॉग्रेस बुरी तरह से डरी सहमी है जिसका प्रमाण यह है कि आम जन की आवाज को दबाने के लिये धारा 144 का प्रयोग किया जा रहा है।
 

52 भाजपाईयों पर प्रकरण पंजीवद्व -

गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा विशाल आक्रोश रैली का आयोजन किया गया, जिसमें जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह चौहान के नेतृत्व में जिले के समस्त भाजपाईयों द्वारा जिला कार्यालय के पास आम जनमानस की आवाज बनते हुए कॉग्रेस सरकार की नाकामी को उजागर किया गया। उसके पश्चात पुलिस संरक्षण में युवा मोर्चा ने भाजपा कार्यालय से कलेक्ट्रेट चौक तक आक्रोश रैली निकाली जिसमें सैकड़ो कार्यकर्ताओं सहित आम जनमानस ने बढ चढ कर हिस्सा लिया। ये अलग बात है कि राजनैतिक दबाब आने पर कोतवाली पुलिस द्वारा अपनी नाकामी को छुपाने के लिये 52 भाजपाईयों पर प्रकरण पंजीवद्व अपने कर्तव्यों से इति श्री किया गया है।
 

144 के उलंघन में 188 के तहत हुई गिरफ्तारी -

गुरूवार को कोतवाली पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही की हर किसी ने निन्दा की है, बताया गया कि एक तरफ तो कोतवाली पुलिस द्वारा अपने संरक्षण में कलेक्ट्रेट तक रैली लाई गई उसके पश्चात राजनैतिक दबाब आने पर कार्यक्रम के समापन पश्चात भाजपा के जिला कार्यालय में चल रही आवश्यक बैठक को रोक कर पैदल ही समस्त भाजपाईयों को कोतवाली लाया गया और धारा 144 के उलंघन में धारा 188 के तहत गिरफ्तारी की गई। 

वादे निकलें खोखले -

चुनाव के पूर्व कॉग्रेस ने आम जन को वचन दिया था कि युवाओं को 4000 रू. बेरोजगारी भत्ता देगें किन्तु 12 माह हो गए आज तक में 12 युवाओं को न रोजगार दिया न भत्ता दिया। इतना ही नहीं जितनी भी युवाओं के हित की योजनाएं थी चाहे वह लैपटॉप देने का मामला हो या बच्चियों को साईकिल के बदले स्कूटी देने की जो उनकी घोषणा थी सारी कोरी साबित हो रही हैं। इन्होंने बच्चियों से साइकिल भी छीन ली, स्कूटी का इंतजार आज भी मध्यप्रदेश की बच्चियॉ कर रही है। कुल मिलाकर आज पूरे मध्यप्रदेश में युवाओं का आक्रोश है। कॉग्रेस ने जो वचन दिया था वह आज तक पूरा नहीं हुआ, श्री द्विवेदी ने कहा कि आज युवा सड़कों पर निकला है यह नकारात्मक ऊर्जा में अगर बदल गया तो मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार रह नहीं पाएगी।

 

नगर निरीक्षक की आडियों हुई वायरल

नगर निरीक्षक कोतवाली शेषमणि पटेल द्वारा भाजपा अध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह के साथ समझौता बतौर एक ऑडियों वायरल हुई है जिसमे नगर निरीक्षक द्वारा अध्यक्ष से कहा गया है कि हम लोग पार्टी कार्यालय आ रहे हैं, इस पर अध्यक्ष ने कहा कि आप माइक की व्यवस्था करा दीजिए। तो नगर निरीक्षक ने कहा कि हम बाहर खड़े हैं माइक की व्यवस्था की जरूरत नहीं है। कोई ऐसा शो न रहे की कोई दिक्कतें हों। बाक्स

एसडीएम से ली गई थी कार्यक्रम की अनुमति - इन्द्रशरण

भाजपा जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह चौहान ने कहा कि गोपद बनास एसडीएम से युवा मोर्चा द्वारा आयोजित कार्यक्रम की अनुमति बुधवार को ली गई थी। रात में धारा 144 लगाई गई लेकिन कार्यकर्ता कार्यालय में आ गये थे। अगर प्रशासन को कोई दिक्कत होती तो रैली के पहले ही रोक दिया जाता, लेकिन वहां तक नहीं रोके। बाद में गिरफ्तारी करने की नौटंकी की गई है।
 

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर