सुरक्षा गार्ड द्वारा पकड़े गए आरोपी को अस्पताल चौकी पुलिस ने छोड़ा

918 By 7newsindia.in Sat, Nov 23rd 2019 / 19:12:25 ऐतिहासिक धरोहर     

 सिविल सर्जन के चेंबर के बाहर तोडफ़ोड़,  मामले की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में की गई

सीधी । मुख्यालय के जिला चिकित्सालय में शनिवार की शाम एक दबंग द्वारा पहले जिला चिकित्सालय में पदस्थ एक सीनियर डॉक्टर से बहसबाजी की गई जिसके उपरांत आरोपी द्वारा सिविल सर्जन डॉ.एस.बी. खरे के बंद चेंबर के बाहरी गेट के शीशे को मुक्का मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया गया तथा चेंबर की खिड़कियों में लगे कांच पर भी मुक्के बाजी की गई।

पुलिस चौकी पर सवालिया निशान -

इस घटना के उपरांत तत्काल ही जिला चिकित्सालय में उपस्थित ड्यूटी पर उपस्थित सुरक्षाकर्मियों द्वारा इस दबंग को पकड़कर जिला अस्पताल में ही स्थापित पुलिस चौकी में ले जाकर उसे पुलिस के हवाले किया गया परंतु आश्चर्यजनक बात यह रही कि वहां तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा आरोपी को छोड़ दिया गया।
 

अब मामले की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में -

दिनदहाड़े हुई इस घटना के उपरांत जिला अस्पताल प्रशासन द्वारा अस्पताल पुलिस चौकी में ड्यूटी पर उपस्थित पुलिस कर्मियों के प्रति उनकी कर्तव्यनिष्ठा पर आरोप एवं असंतोष जगाते हुए पूरे मामले की रिपोर्ट सिटी कोतवाली सिटी में दर्ज कराई गई है।
 

जिला अस्पताल में किसी अभद्र दुर्घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा - डॉ खरे

इस पूरे घटनाक्रम पर जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन डा.एस.बी. खरे ने चर्चा के दौरान इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एक व्यक्ति द्वारा ड्यूटी में उपस्थित सीनियर डॉक्टर देवेंद्र सिंह से पहले बहसबाजी की गई जिसके उपरांत उसने मेरे चेंबर के बाहर गेट के शीशे को तथा खिड़कियों को मुक्के से तोडऩे का प्रयास किया गया। इस दौरान जिला अस्पताल में उपस्थित सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पकड़कर जब अस्पताल पुलिस चौकी के ड्यूटीरत पुलिस कर्मियों के हवाले किया गया परंतु पुलिसकर्मियों ने उस पर कोई कार्यवाही करने के बजाय उसे छोड़ दिया। 

Similar Post You May Like

  • शासकीय सेवकों के लिए लागू होगी स्वास्थ्य बीमा योजना - मंत्री डॉ. गोविंद सिंह

    शासकीय सेवकों के लिए लागू होगी स्वास्थ्य बीमा योजना - मंत्री डॉ. गोविंद सिंह

     सीधी -   सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ. गोविन्द सिंह ने बताया है कि मुख्यमंत्री कमल नाथ के निर्देशानुसार प्रदेश के समस्त सेवारत एवं सेवानिवृत्त अधिकारियों/कर्मचारियों एवं उनके परिवारों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए स्वास्थ्य बीमा योजना तैयार की गई है। योजना की औपचारिक स्वीकृति के बाद शीघ्र ही इसे लागू कर दिया जाएगा। डॉ. सिंह ने बताया कि योजना से लगभग 7.5 लाख सेवा

ताज़ा खबर