सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा की थीम पर 26 को निकलेगी यातायात पुलिस की जन जागरूकता रैली

492 By 7newsindia.in Tue, Jun 25th 2019 / 18:29:48 राजनीति     

 पुलिस अधीक्षक दिखायेगें हरी झंडी तो आभार व्यक्त करेगें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक।

 
सीधी
जिले में आये दिन हो रहे सड़क दुर्घटनाओं का प्रतिशत कम करने एवं यातायात नियमों के प्रति आम जन को जागरूक करने के उद्देश्य से यातायात पुलिस द्वारा 26 जून 2019 बुधवार को जन जागरूकता रैली का आयोजन किया गया है। यातायात प्रभारी सुबेदार भागवत पाण्डेय ने बताया है कि जिले वासियो के सहयोग से यह कहना अनुचित नहीं होगा कि हम सब ने ठाना हैए सीधी को दुर्घटना मुक्त बनाना है।
वर्तमान समय में होने वाले अधिकतर दुर्घटनाओं की मूल वजह कहीं न कहीं यातायात नियमों के पालन में कोताही वरतना है। दुर्घटना में घायल व्यक्ति के पीछे उसके परिवार के अन्य लोग भी प्रभावित होते हैं। ऐसी स्थिती में हम सब का दायित्व बनता है कि लोगों को यातायात नियमों के पालन हेतु प्रेरित करेंए अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करें साथ ही ये बतायें कि अगर हम नियमों का पालन करते हैं तो उसका सबसे बड़ा फायदा हमें खुद होता है। 
 
श्री पाण्डेय ने बताया कि 26 जून 2019 को जन जागरूकता रैली शाम 04ण्30 से 05ण्30 तकए यातायात थाना से लालता चौक तक निकाली जायेगी। उक्त कार्यक्रम का शुभांरभ पुलिस अधीक्षक आर एस वेलवंशी द्वारा हरी झण्डी दिखा कर किया जायेगा वहीं कार्यक्रम का समापन एवं आभार प्रदर्शन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्य कान्त शर्मा द्वारा किया जायेगा।  श्री पाण्डेय द्वारा आम जन से सहयोग की अपील करते हुए कहा गया कि आम जन के सहयोग के बिना उक्त कार्य को पड़ाव तक ले जाना असंभव है। यातायात के नियमों का पूरी तरह से पालन हो और सीधी को दुर्घटना मुक्त करने हेतु आप सब का सहयोग अपेक्षित है।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर