Sports News : रोहित ने थामा श्रीलंकाई झंडा, शाकिब ने लगाया गले, मैच के बाद दिखे ऐसे नजारे

565 By 7newsindia.in Mon, Mar 19th 2018 / 14:59:19 खेल खबर     

टीम इंडिया ने निदाहास ट्रॉफी के फाइनल में बांग्लादेश को 4 विकेट से हराकर सीरीज पर कब्जा जमा लिया। रविवार को कोलंबो में खेले गए रोमांचक मैच में भारत को आखिरी बॉल पर जीत मिली। दिनेश कार्तिक ने मैच की लास्ट बॉल पर सिक्स लगाकर टीम को जिता दिया। इसके साथ ही नागिन डांस करने का इंतजार कर रहे बांग्लादेशी प्लेयर्स और फैंस के अरमानों पर भी पानी फेर दिया। 

- श्रीलंका के खिलाफ हुए आखिरी लीग मैच में बांग्लादेशी प्लेयर्स ने काफी तमाशा किया था। लेकिन फाइनल में मिली हार के बाद प्लेयर्स ने वैसा कुछ नहीं किया बल्कि काफी समझदारी से काम लिया।

- बांग्लादेशी प्लेयर्स ने फाइनल में मिली हार को भी खेल भावना के हिसाब से लेकर भारतीय टीम को जीत की बधाई दी। इस दौरान बांग्लादेशी प्लेयर्स ने उनके हाथ से जीत छीनने वाले दिनेश कार्तिक को गले लगाकर विश भी किया।

- उधर मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा जब मैदान का राउंड लगा रहे थे, तो उन्होंने साथ चल रहे एक श्रीलंकाई शख्स से उनके देश का झंडा ले लिया और उसे लेकर चलने लगे।

- दरअसल इस मैच में श्रीलंकाई फैन्स पूरी तरह भारतीय टीम के सपोर्ट में थे। इसी वजह से रोहित ने अपनी ओर से उन फैन्स को शुक्रिया देने की कोशिश की।

 

मैच समरी:

बांग्लादेश- 166/8 (20 ओवर) 

भारत- 168/6 (20 ओवर)

रिजल्ट- 4 विकेट से भारत की जीत

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर