विवादों के बीच महंत का शक्ति प्रदर्शन, भूपेश को साथ बैठाकर बोले पुनिया- हम एकजुट.....

532 By 7newsindia.in Mon, Nov 20th 2017 / 11:33:44 छत्तीसगढ़     

कोरबा । पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. चरणदास महंत के गढ़ माने जाने वाले कोरबा में रविवार को कांग्रेस ने इंदिरा जन्म शताब्दी समारोह के समापन के बहाने मेगा शो किया। समारोह के इतर मीडिया से बातचीत में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने पीसीसी चीफ भूपेश बघेल और डॉ. चरणदास महंत के बीच चल रहे विवादों का सार्वजनिक रूप से पटाक्षेप करने का भी प्रयास किया।

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया बघेल और महंत को अपने अगल-बगल बैठाया और कहा- हम सब एकजुट हैं। इसके पहले समारोह में झीरम घाटी हमले में मारे गए नेताओं के परिजन को मंच पर स्थान दिया गया।

डॉ.चरणदास महंत विधायक जयसिंह अग्रवाल ने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया को स्वयं के जनसमर्थन दिखाने का प्रयास किया। आयोजन में जातीय समीकरणों के अनुरूप कार्यक्रम निर्धारित किए गए।

पुनिया ने महापौर बंगले में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि अजीत जोगी और अन्य नेता जिन्होंने कांग्रेस छोड़ दी, हम उनकी ओर मुड़कर नहीं देखते। जो साथ हैं अब उनके साथ मिलकर ही राजनीति करेंगे और सरकार से लड़ेंगे। सेक्स सीडी कांड पर उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री अभी से कह रहे हैं कि सीडी फर्जी है तो सीबीआई जांच पर क्या भरोसा करें।

हमारी मांग हैं कि सीडी मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज से कराई जाए। इस दौरान पुनिया ने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी। विधायक ही अपना नेता चुनेंगे। समय से पहले ही प्रत्याशी घोषित कर दिए जाएंगे। 

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर