बेटे-बहू और पोते-पोती की एक साथ जली चीता, सड़क हादसे में हुई थी मौत

580 By 7newsindia.in Tue, Nov 7th 2017 / 11:11:05 कानून-अपराध     

गोपालगंज. कन्नौज में आगरा एक्सप्रेस वे पर रोड एक्सीडेंट के बाद मृत अमरीश, उसकी पत्नी खुशबू, तीन साल का बेटा आर्यन और 10 माह की बच्ची आराध्या का अंतिम संस्कार सोमवार को कर दिया गया। बड़े भाई जीतू सोनी ने अमरीश और उसकी पत्नी खुशबू को मुखाग्नि दी।
मौत की सूचना पाकर रातों रात घर से गए अमरीश के दोनों बड़े भाई संजय और जीतू घटना स्थल पर पहुंच गए और उनके परिजनों ने कन्नौज में सभी मृतकों का अंतिम संस्कार करने का निर्णय लिया। 10:28 मिनट पर सभी को पंचतत्व में विलीन किया गया। मुखाग्नि देने पहुंचे जीतू अपने को संभाल नहीं पर रहे थे और छोटे भाई अमरीश और उसकी पत्नी खुशबू को चिता पर देख रो पड़ रहे थे।
पूरे गांव में पसारा है मातमी सन्नाटा
अमरीश के घर मातम पसरा हुआ है। पूरा गांव मातम में डूबा हुआ है। गांव के पड़ोसी राजेंद्र सोनी कहते हैं कि जब से यह खबर गांव में मिली है हर घर में चूल्हा बंद पड़ा है। सोमवार को मुखाग्नि देने के बाद गांव के हर घरों में चूल्हा जलेगा।
7 साल पहले बलिराम के दूसरे बेटे टुन्ना सोनी की सांप काटने से हाे चुकी है माैत
2010 में बलिराम सोनी के दूसरे बेटे टुन्ना सोनी की मौत सांप काटने से हो चुकी है। एक बेटे को खोने का गम अभी पिता भूल ही नहीं पाए थे कि अब छोटे बेटे और उसके परिवार की मौत का गम बेटे बाद उस दर्द को बलिराम सोनी और उनकी पत्नी उर्मिला सोनी भुला भी नहीं पाई थी कि फिर से उनके घर छोटे बेटा अमरीश सोनी, पोता आर्यन कुमार, पोती आराध्या और बहू खुशबू देवी की मौत ने झंकझोर दिया है।

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर