टीवी शो से नहीं करना चाहती हु: प्राची देसाई

491 By 7newsindia.in Tue, Sep 19th 2017 / 19:59:47 मध्य प्रदेश     

 

ग्वालियर/ सर्वेश त्यागी

टेलीविजन से प्राची देसाई ने बालीवुड में पहचान बनाई और उन्हें फिल्मों में काम मिला, अब वही टीवी उन्हें बेकार लगने लगा ग्वालियर आई प्राची ने बतातया कि वह टीवी से दूर रहना चाहती  हैं क्योंकि उसमें सीरियल्स पुराने ढर्रे पर ही चल रहे हैं।

प्राची ने कहा..... 

एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट में ग्वालियर आईं प्राची ने रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि वे अब फिल्मों में ही काम करना चाहती हैं,  क्योंकि टीवी का ट्रेंड पुराना हो गया है। प्राची ने कहा कि देश बहुत आगे बढ़ गया है,  लेकिन टेलीविजन सीरियल्स ट्रेडिशनल तरीके से चल रहे हैं। प्राची ने यह जरूर स्वीकारा कि उन्हें पहचान टेलीविजन से ही मिली,  लेकिन उन्हें चैलेजिंग रोल पसंद है और ये फिल्मों में मिल रहे हैं। इसलिए अब वे टीवी सीरियल्स में काम नहीं करना चाहतीं।


प्राची चुनौती भरे रोल चाहती है

प्राची ने फरमाया कि बालीवुड में संघर्ष बहुत और अभी उन्हें बहुम काम करना है उनकी अगली नयी फिल्म कोष के बार में प्राची ने बताया कि यह एडवेंचर वाली फिल्म है और उनका रोल चुनौतियों से भरा है। यह फिल्भ्म अगले वर्ष रिलीज होगी। शादी के बारे में प्राची ने हंसकर बताया कि उन्होंने  फिल्म लाइफ पार्टनर में काम किया है, लेकिन अभी इसके बारे में सोचा नहीं है। क्योंकि कैरियर में बहुत कुछ करना है। प्राची ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत एकता कपूर के साथ सीरियल कसम  से की थी। इसके बाद कई सीरियल्स में काम किया और फिर 2008 में रॉक ऑन फिल्म से डेब्यू किया था।

 

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर