नशे में धुत्त था, पत्नी-बेटे को कर दिया आग के हवाले..

479 By 7newsindia.in Sun, Sep 3rd 2017 / 16:48:55 कानून-अपराध     

सतना। सतना के मुख्त्यारगंज इलाके में एक परिवार के मां-बेटे शराबी पिता के गुस्से का शिकार हो गए जहां नशे में धुत्त शराबी ने अपनी पत्नी से वाद-विवाद करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया। इस घटना में तब उसका बड़ा बेटा भी झुलस गया जब वो मां को बचाने गया। हालांकि छोटे बेटे ने सूझबूझ का परिचय देते हुए मां और भाई की जान बचा ली। 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कामता चमकेल शराब पीने का आदी है वह दिनभर शराब के नशे में धुत्त रहता है। रविवार की दोपहर भी वह शराब के नशे में था इसी बात को लेकर पत्नी मीना चमकेल के साथ उसने मारपीट की। इस बात पर आपत्ति जताते हुए विक्रांत चमकेल ने पिता को रोका जिससे दोनों के बीच काफी कहा-सुनी हुई विवाद के बाद विक्रांत कमरे में चला गया इस बीच कामता ने मीना के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर उसे बीड़ी जलाकर उसके ऊपर फेंक दिया। 

घटना के बारे में जानते ही बड़े बेटे विक्रांत ने मां को बचाने का प्रयास किया लेकिन पिता ने उस पर भी मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। बताते हैं कि कमल चमकेल ने कपड़ों और कंबलों के जरिये आग को बुझाया इस बीच मौके पर मोहल्ले से कई लोग जमा हो गए जिनकी मदद से फौरन पीड़ित मां-बेटे को अस्पताल ले जाया गया।

7newsindia.com-

 

 

 

Similar Post You May Like

ताज़ा खबर